सलमान का नया अवतार ‘मोगैंबो’


अनिल कपूर और श्रीदेवी अभिनीत मिस्टर इंडिया के मोगैंबो खुश हुआ डायलॉग को कौन भुला पाया है। मजेदार बात ये है कि विलेन अमरीश पुरी ने फिल्म में इस डायलॉग को बोला था। फिल्म की रिलीज के बाद ये डायलॉग अमरीश पुरी की पहचान बन गया। पर अब जल्द ही बॉलीवुड एक्शन हीरो सलमान खान अमरीश पुरी के इस डायलॉग को अपना बनाने वाले हैं।

फिल्म निर्देशक अनीस अज्म ‘मिस्टर इंडिया’ फिल्म का सीक्वेल बनाने जा रहे हैं। इस सीक्वेल के निर्माता बोनी कपूर होंगे। इस फिल्म से श्रीदेवी भी बड़े पर्दे पर वापस आने वाली हैं। सलमान खान इस फिल्म में मोगैंबो का किरदार निभाएंगे। मोगैंबो मिस्टर इंडिया में विलेन था और मिस्टर इंडिया के रोल से ज्यादा पॉपुलर हुआ था। मिस्टर इंडिया का किरदार अनिल कपूर ने निभाया था। सीक्वेल में भी अनिल कपूर का रोल अहम होगा।

सलमान के अब तक के करियर में वह पहली बार नकारात्मक भूमिका करने जा रहे हैं। ‘वाँटेड’ फिल्म से एक बार फिर नंबर वन और सबकी पसंद बने सलमान एक के बाद एक नये अवतार में आकर दर्शकों को चौंका रहे हैं। हाल ही में वीर फिल्म में सलमान एक नये अंदाज में दर्शकों के सामने आए हैं। हालाँकि फिल्म रिलीज होने में अभी देर है पर लोग उनके वीर लुक के जबर्दस्त फैन बन चुके हैं।

Leave a comment