रोहतक में करेगी भाजपा विधानसभा चुनाव में शंखनाद

डबवाली – भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य प्रो. गणेशी लाल ने कहा कि रोहतक के छोटू राम स्टेडियम में 6 सितम्बर को आयोजित की जाने वाली पार्टी के चुनिंदा कार्यकर्ताओं की विशाल बैठक में हरियाणा विधानसभा चुनाव में उतरने का शंखनाद करेगी।

वे मंगलवार को भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ता कौर चन्द मोंगा के निवास स्थान पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सभी 90 सीटों पर भाजपा चुनाव लड़ेगी। भाजपा ने पिछले अनुभवों को देखते हुए इस बार अकेले ही चलने का मन बनाया है। अगर कोई पार्टी भाजपा को समर्थन देना चाहती है उसका स्वागत रहेगा। लेकिन भाजपा स्वयं किसी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी और न ही सरकार बनाने में सहयोग करेगी।

उन्होंने यह भी बताया कि रोहतक की पार्टी कार्यकर्ता बैठक में कम से कम 10 हजार कार्यकर्ता जुटेंगे। समय पूर्व चुनाव की घोषणा पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस का चुनाव से यह पलायन है। कांग्रेस ने घबराकर समय पूर्व चुनावों की घोषणा की है। चूंकि मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को खतरा है कि वह अगली बार मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे।

उन्होंने चुनाव आयोग द्वारा 13 अक्तूबर को चुनाव करवाने के 9 दिन बाद वोटों की गिनती करवाने को संदेहजनक करार देते हुए कहा कि वोटों की गिनती चुनाव के दिन ही होनी चाहिए थी और राजनीतिक पार्टियों द्वारा ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी होने की संभावनाओं की आशंका पहले ही जताई जा चुकी है और 9 दिन बाद गिनती इस प्रकार के संदेह को और भी पुख्ता करती है।

उन्होंने यह भी कहा कि पढ़े-लिखे बेरोजगार युवकों का सड़कों पर आने को मजबूर होना और 6वें वेतन आयोग की रिपोर्ट को स्वीकार करने के बावजूद भी लागू न करना, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर भी प्रति गाय 15 रूपये की निर्धारित राशि न दिया जाना हरियाणा सरकार के दिवालियापन का संकेत है। उन्होंने सवाल किया कि जब हरियाणा सरकार के खजाने में पैसे की कोई कमी नहीं है तो फिर उपरोक्त मांगे पूरी करने में आना-कानी क्यों बरती गई है और मुख्यमंत्री को पढ़े लिखे युवाओं से पुतले जलवाना भी शोभा नहीं देता। उनके अनुसार भाजपा की सर्वे टीम द्वारा रिपोर्ट पार्टी हाईकमान को दी जा चुकी है कि किसको टिकट दी जानी है। चुनाव समिति की बैठक में 55 सीटों पर चुनाव लडऩे की सहमति हो चुकी है और अगली बैठक में अन्य 35 सीटों पर भी चुनाव लड़ाये जाने की सहमति हो जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची इसी सप्ताह जारी कर दी जाएगी।

इस मौके पर विजय वधवा, सतीश काला, कौर चन्द मोंगा, मनोज शर्मा उर्फ मौजी, रमेश सेठी, प्रमोद कुमार, रामलाल बागड़ी, राजू मोंगा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

%d bloggers like this: